• एलियन (फ़िल्म)

    एलियन की साइंस फिक्शन हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन रिडले स्कॉट ने किया और डैन ओबैनन ने लिखी है। ओबैनन और रोनाल्ड शुसेट की एक कहानी के आधार पर, यह फिल्म बनाई...

  • एलियन (फ़्रैंचाईज़ी)

    एलियन फ़िल्म शृंखला एक काल्पनिक विज्ञान पर आधारित भुतहा फ़िल्म फ़्रैंचाईज़ी है जो एलेन रिप्ली और उसकी परग्रही प्रजाति के साथ जंग पर केंद्रित है जिन्हें "द एल...

  • गूसबम्प्स (फ़िल्म)

    गूसबम्प्स एक २०१५ आगामी ३डी रहते कार्रवाई/कंप्यूटर एनिमेटेड अलौकिक हॉरर फिल्म है। यह एक ही नाम के बच्चों की किताबों पर आधारित है आर.एल. स्टिने से और सितारों ...

द एविल डेड

द एविल डेड 1981 यह 1981 की एक अमेरिकन कॉमेडी हॉरर फिल्म है जिसका लेखन और निर्देशन सेम रैमी के द्वारा किया गया है और इसमें ब्रूस काम्पबेल, एलेन संद्वीस एवं बेट्सी बेकर ने काम किया है। फिल्म पांच कॉलेज छात्रों की एक जंगली इलाके में एक विलग कमरे में छुट्टियाँ मनाने की कहानी है। उनकी छुट्टियाँ भयानक हो जाती हैं जब उन्हें एक श्रव्य टेप मिलता है जो कि बुरी आत्माओं को विमुक्त करता है।
फिल्म अपने चित्रिक आतंक, हिंसा और खून के कारण बहुत ही विवादास्पद थी, शुरुआत में लगभग सभी अमेरिकन फिल्म वितरकों ने इस फिल्म को ठुकरा दिया था जब तक कि एक यूरोपीय कंपनी ने इसे केन्स फिल्म महोत्सव बाज़ार में नहीं खरीद लिया। यह अंततः 15 अक्टूबर 1981 को रंगशालाओं में जारी हुई। हालांकि इसका बजट केवल $375.000 था, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सामान्य रूप से सफल थी, इसके आरंभिक जारी होने पर अमेरिका में इस की कुल सकल प्राप्ति $2.400.000 थी। उस समय आलोचकों द्वारा मिश्रित समीक्षा पाने के बावजूद, एक समर्पित पंथ इसका अनुसरण करता है। इस फिल्म के आगे दो और भाग बने हैं, एविल डेड द्वितीय और आर्मी ऑफ़ डार्कनेस ; और एक आगे की फिल्म के लिए एक कथानक पर काम शुरू हो गया है।
जब फिल्म दर्जे के लिये 1994 में पुनः पेश की गई तो एम् पी ए ने इसे NC -17 दर्जे में वर्गीकृत किया। जब वितरण कंपनी एलिट एन्टरटेनमेन्ट ने 1999 में डीवीडी पर फिल्म को रिलीज किया तो उन्होंने NC -17 संस्करण बनाए रखा। बाद में एंकर बे एन्टरटेनमेन्ट ने फिल्म के डीवीडी अधिकार हासिल कर लिए और उन्हें दर्जा रहित फिल्म रिलीज करने हेतु अनुमति देने के लिए अपने हर रिलीज में इसके दर्जे को वापस कर दिया।

1. कथावस्तु
मिशिगन राज्य के पाँच छात्र टेनेसी के पहाड़ों और पर्वतों पर जाकर एक पृथक केबिन में सप्ताहांत व्यतीत करने का साहस करते हैं। वहाँ उन्हें द बुक ऑफ़ द डेड द इजिप्शियन बुक ऑफ़ द डेड से असंबंधित एक काल्पनिक एजटेक/केन्नाईट पाठ्य मिलती है जोकि अन्यथा नैटुरा डेमोंटा के नाम से भी जानी जाती है। कमरे के तहखाने की खोज के वक्त, छात्रों को एक टेप मिलता है जिसे चलाने पर पुस्तक के पैशाचिक जादू-टोने का अभिलेख बजता है, जोकि बिना किसी के जाने "कन्दरियन" पिशाचों को पुनर्जीवित करता है। चेरिल विलियम्स एलेन संद्विस से शुरू हो कर, जोकि पिशाच के गाने से सम्मोहित होकर रात में जंगल में बहक जानी है, पात्र एक के बाद एक पिशाच के कब्ज़े में आते जाते हैं। अकेले और कमरे की सुरक्षा से दूर, पिशाच जंगल के पेड़ों पर कब्ज़ा करने को आगे बढ़ता है जोकि सांप के रूप में जिन्दा होकर उसका निर्दयता से बलात्कार करता है। चेरिल पेड़ों से बचकर कमरे की ओर भागती और सारे रास्ते दानव द्वारा पीछा किया जाता है, उसकी कहानी पर कोई भरोसा नहीं करता और मानता है कि उस पर एक जंगली जानवर ने हमला किया था। उसका भाई, ऐश विलियम्स ब्रूस कैम्पबेल, फैसला करता है कि वो उसे शहर में छोड़ आएगा जहाँ वो रात गुजार सके। उन्हें पता चलता है कि इकलौता पुल पूरी तरह से नष्ट हो चुके हैं और पुल के अवलंब एक हाथ के पंजों की तरह के आकार में मुड़ चुके हैं।
इसके तुरंत बाद, चेरिल, जोकि बलात्कार के दौरान पिशाच के द्वारा सताई गयी थी, मर जाती है और देदाईट एक लाश जो कि पिशाच के कब्जे में होती है और उसे वो एक वाहिका के रूप में प्रयुक्त करता है बन जाती है और लिंडा बेट्सी बेकर के टखने पर एक पेन्सिल से प्रहार करती है। स्कॉटी उसे कुल्हाड़ी के कुन्द सिरे से मारता है और उसे ठोकर माकर तहखाने में डाल देता है, उसके बाद वो उसे फलों के तहखाने में ताला डालकर बंद कर देता है, लेकिन बाद में शैली टेरेसा टिली उसके कमरे में प्रवेश करती है और एक पिशाच के द्वारा माकर कब्ज़े में ली जाती है; अब देदाईट बन कर वह अत्यंत क्रुद्ध होकर खतरनाक हो जाती है और स्कॉटी हाल देलरीच पर हमला करती है, जिसने कुल्हाडी से उसके टुकड़े टुकड़े कर दिए थे। तब स्कॉटी जंगल से बाहर एक रास्ता खोजने के लिए निकल जाता है।
ऐश लिंडा को रोक कर रखता है, लेकिन पाता चलता है कि वह भी एक आत्मा के कब्जे में आ गयी है। स्कॉटी वापस लौटता है, पर उसे बड़े पैमाने पर पेड़ों से प्रवृत्त चोटों का सामना करना पड़ता है। इससे पहले कि वह चेतना खोए वह ऐश को बताता है कि वहाँ जंगल में एक निशान है। लिंडा कुछ देर में उसके कब्जे से होश में आ जाती है और ऐश उसे घसीट कर केबिन के बाहर बंद कर देता है। वह स्कॉटी को देखने वापस आता है लेकिन पाता है कि वह अपने जख्मों से मर चुका है। लिंडा बाद में देदाईट के रूप में वापस आती है और ऐश पर वार करने की कोशिश करती है, लेकिन ऐश उसके सीने पर खंजर से वार करता है। ऐश उसे जंजीर से पकड़ कर टुकड़े टुकड़े करने के लिए बाहर घसीटता है, लेकिन वह पाता है कि वह स्वयं उसे नहीं ला सकता है, तो उसे वहीँ दफना देता है। वह कब्र से उठती है और एक हिंसक संघर्ष के बाद ऐश बेलचे से उसका सिर धड से अलग कर देता है वापस लौटने पर उसे तहखाने का दरवाजा खुला मिलता है। वह तहखाने में बन्दूक का गोला बारूद लेने के लिए प्रवेश करता है और सीढियों पर वापस आता है। उसे शैली और स्कॉट के शयनकक्ष से शोर सुनाई देता है। बन्दूक के साथ, वह जाँच करता है और संदेह करता है कि चेरिल कोठरी में होगी। चेरिल पिशाच द्वारा पूर्व में तोड़ी हुई खिड़की पर कूदती है और ऐश से बन्दूक छीनने की बेतहाशा कोशिश करती है। ऐश उसके सीने में गोली मारता है, लेकिन उस पर कोई असर होता हुआ नहीं लगता है। ऐश अगले और पिछले दरवाजे में आड़ लगा देता है। वह तहखाने में बन्दूक की गोली का बॉक्स खोजने के लिए वापस आता है और तहखाने में रक्त भरने और तरह की आवाजों सहित विचित्र घटनाओं की श्रंखला का अनुभव करता है। चेरिल दरवाजे की आड़ से ऐश पर वार करने की कोशिश करती है, परन्तु वह उसे गोली मार देता है और दरवाजे पर आड़ लगा देता है।
इस बीच, स्कॉटी के मृत शरीर में यह प्रकट करने के लिए अचानक जान आ जाती है कि उसे एक आत्मा ने अपने कब्जे में कर लिया था, ऐश एक छोटे से संघर्ष के बाद उसकी आँखें बाहर निकाल लेता है। ऐश ध्यान देता है कि नितुरान देमोंता वेदी के पास गिरा हुआ है और जलने वाला है। ऐश देखता है कि स्कॉटी का शरीर भी जलना शुरू हो रहा है, इससे उसे संकेत मिलता है कि किताब को आग में नष्ट करने से पिशाच भी ख़त्म हो जायेंगे. इससे पहले कि वह उस तक पहुँच पाता, चेरिल सफलतापूर्वक सामने के दरवाजे को तोड़ कर आ जाती है और आसानी से उसे नीचे गिरा देती है। तब स्कॉटी ऐश को फर्श पर जकड़ लेता है जबकि चेरिल आग की कुरेदनी उठाती है और ऐश की पीठ पर लगातार वार करती है। काफी प्रयास के बाद ऐश उस हार के जरिये जो उसने लिंडा को फिल्म की शुरुआत में दिया था, किताब को पाने में सफल हो जाता है और सीधे ही आग की लपटों में फैंक देता है और तभी चेरिल उसे लटकाने के लिए कुरेदनी उठाती है। पिचाश चेरिल और स्कॉटी के शरीर को छोड़ देते हैं और ऐश को अकेला जीवित छोड़कर उनकी लाशें सुबह होने से कुछ मिनट पहले निर्जीव होकर अलग गिर जाती हैं। वह बाहर आता है और केबिन के सामने कुछ देर के लिए खड़ा होकर सोचता है कि वह बहुत कठिन परीक्षा से बच गया। एक अदृश्य दुष्ट जंगल में से तेजी से आता है, केबिन का दरवाजा तोड़ कर ऐश पर आक्रमण करता है और ऐश की दर्दनाक चीख के साथ फिल्म का समापन हो जाता है।

2. निर्माण
रैमी एंड कम्पनी ने शूटिंग बजट को 375.000 डॉलर से कम रखने में सफलता पाई और फिल्म कलाकारों और कर्मियों के साथ मोरिस शहर टेनेसी के पास जंगलों में उजाड़ केबिन के लिए गयी। लगभग डेढ़ वर्ष में इस फिल्म को फिल्माया गया। जो कलाकार बीच में ही फिल्म छोड़ गये थे उनके बदले में रैमी ने जाली शेम्प या स्थानापन्न का इस्तेमाल किया। परियोजना की शुरुआत से लेकर जो एकमात्र अभिनेता वफादार रहा, वह था ब्रूस केम्पबेल, जो ऐश के चरित्र के रूप में दर्दनाक परिस्थितियों से गुजरा. इविल डेड की डीवीडी कमेंटरी के अनुसार, जब वह रात को शूटिंग के बाद बंद ट्रक में बैठकर घर वापस जाता था तो सामान्यत: वह कॉर्न सिरप, खाने के रंगों और गैर डेयरी कॉफ़ी क्रीमर के मिश्रण से बने नकली रक्त से लिपा पुता होता था।
अभिनेता रिचर्ड देमेनिकोर स्कॉट और टेरेसा टिली शैली दोनों अलग छद्म नामों के तहत शूटिंग के दौरान गए, क्योंकि वे स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड के सदस्य थे और गैर संघ प्रोडक्शन मैं भाग लेने पर किसी भी तरह की सजा से बचना चाहते थे। देमेनिकोर के लिए "हाल देलरीच" और टिली के लिए "साराह योर्क" का नाम क्रेडिट में गया था।
ब्रूस कैम्पबेल की आत्मकथा, इफ चिंस कुड किल के अनुसार रिचर्ड ने अपना छद्म नाम अपने कमरासाथियों, हाल और डेल के संक्षिप्त नामों को मिलाकर ग्रहण किया था।
जोल कोन ने फिल्म के सहायक संपादक के रूप में अपनी सेवा दी थी।

3. सेंसरशिप
इसकी चित्रात्मक हिंसा के कारण फिल्म के मूल संस्करण पर फिनलैंड, जर्मनी, आइसलैंड और आयरलैंड सहित अनेक देशों में प्रतिबंध लगा दिया गया था जर्मनी में, सरकारी अधिकारियों ने लगभग 10 वर्ष तक फिल्म की रिलीज को रोके रखा। मूल 1982 की फिल्म के सिनेमा और वीडियो रिलीज को जब्त कर लिया गया था, इसने काला बाजार की वीडियो परिधि में इस फिल्म की भारी संख्या में नकली प्रतियों से फिल्म को सफल बना दिया था। लेखक स्टीफन किंग जिन्होंने ट्वीलाइट ज़ोन के नवम्बर 1982 के अंक में इसकी प्रशंसात्मक समीक्षा दी थी सहित हॉरर फिल्म के प्रसिद्ध उत्साहकों ने प्रतिबंध लगाने पर जर्मनी की, सार्वजनिक रूप से आलोचना की थी। कानूनी तौपर 1992 के दौरान एक पूरी तरह से सम्पादित संस्करण उपलब्ध कराया गया। 2001 में एक बिना कटा हुआ जर्मन डीवीडी संस्करण जारी किया गया, लेकिन बर्लिन तिरगार्तन न्यायालय ने अप्रैल 2002 में डीवीडी की जब्ती का आदेश दिया केस नंबर 351 जी एस 1749-1702. फिनलैंड में, बाद में द एविल डेड का बिना कटा हुआ संस्करण फ्यूचर फिल्म ने जारी किया और उसे के-18 का दर्जा दिया गया। यूनाइटेड किंगडम में, 1980 के दशक के मध्य के दौरान फिल्म के लिए पहली बार घिनौनी वीडियो का ठप्पा लगा और 2001 में आखिरकार बिना कटा संस्करण जारी किया गया।

4. आलोचनात्मक स्वागत
द एविल डेड ने इसके जारी होने पर मिश्रित समीक्षा प्राप्त की लेकिन जैसे जैसे साल बीतते गए इसकी आलोचनात्मक प्रतिष्ठा बहुत बढ़ गयी थी। 42 समीक्षाओं के आधार पर, फिल्म ने 100% "ताज़ा" दर्जा समीक्षा समुच्चय वेब साईट रोटन टोमेटोज़ पर प्राप्त किया है। फिल्म अमेरिकेन फिल्म संस्था द्वारा ए ऍफ़ आई के 100 साल.100 थ्रिल, अमेरिका की सबसे ज्यादा ह्रदय-झझकोरने वाली फिल्मों की सूची, में से 400 प्रतिभागियों में से एक चुनी गयी थी।
कुछ लोगों द्वारा फिल्म के बलात्कार का दृश्य मिसोज़िनिस्तिक जैसा वर्णित किया गया है। रैमी ने बाद में कहा था कि फिल्म में इसे रखने का उन्हें पछतावा है।
निक सेगर ऐ-
आलमूवी
एनालॉग मीडीयम
बियोंड हॉलीवुड

5. निर्गमन
पहला रिलीज अक्टूबर 15, 1981 को था। द एविल डेड क्रोस कंट्री टूर के भाग के रूप में फिल्म को मार्च 2010 में फिर जारी करने का था, जो वेस्ट लॉस एंजिल्स के न्यूआर्ट थिएटर में शुरू होता है। 31 अगस्त 2010 को अमेरिका में फिल्म का ब्लू-रे डिस्क जारी करने का तय किया गया है, इसमें लेखक/निर्देशक सेम रैमी, निर्माता रॉबर्ट तापर्ट और ब्रूस कैम्पबेल के साथ ऑडियो कमेंटरी के साथ दो डिस्कें भी हैं।

6. स्पिन-ऑफ्स
सांगीतिक और छोटी हास्य मालाएं मिला कर विभिन्न तरीके के स्पिन-ऑफ्स और टाई-इन्स रहे हैं। इस फिल्म की विषय-वस्तु टैटू ग्राहकों के बीच बहुत पसंदीदा बन गयी है। डेन हेंक जैसे टैटू कलाकारों के लिए चित्और वाक्यांश सभी तरह के लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हुए हैं।

6.1. स्पिन-ऑफ्स एविल डेड: द म्यूजिकल
सेम रैमी और ब्रूस कैम्पबेल की मंजूरी से, फिल्म का एक संगीतिक रूपांतर मंचित किया गया। न्यूयॉर्क ऑफ-ब्रॉडवे प्रोडक्शन ने 2 अक्टूबर 2006 को पूर्वावलोकन शुरू किया। आधिकारिक ओपनिंग नाईट प्रदर्शन 1 नवम्बर 2006 को था। शो 8 प्रदर्शन प्रति सप्ताह की दर से New World Stages में जारी रहा जब तक कि 17 फ़रवरी 2007 को बंद नहीं हो गया। एविल डेड: द म्यूजिकल ने हाल ही में टोरंटो में 1 मई 2007 से उत्पादन शुरू किया है साथ ही इसका प्रदर्शन 23 जून 2007 से बढ़ाकर 4 अगस्त 2007 कर दिया। 4 अगस्त 2007 को यह घोषणा की गयी थी कि 3 मई 2008, 14 जून 2008 और 2 अगस्त 2008 को अपने आगे के विस्तार के अलावा इस शो का विस्तार एक अंतिम समय के लिए अब 8 सितम्बर 2007 तक किया गया था। मार्तिनेज़, कैलिफोर्निया में कैम्पबेल थिएटर में 13 जून 2008 को एक उत्पादन भी नियत किया गया है। सोक एन बास्किन थियेटर कंपनी के द्वारा एक दूसरा कनाडियन उत्पादन 12 मार्च 2009 को ओटावा में कार्लटन विश्वविद्यालय के कैलाश मितल थियेटर में थोड़े समय के लिए खोला गया। इस संस्करण ने बहुत की हो हल्ला मचाया और शुरुआती रात को ही हाथों हाथ लिया गया। 26 मई 2009 से शुरू होकर 15 जून 2009 तक और 12 जुलाई 2009 बढाकर, कैलगरी, अल्बर्टा के वर्टिगो थियेटर सेंटर में प्लेहाउस में ग्राउंड जीरो थियेटर और हिट एंड मिथ प्रोडक्शंस अपना अगला उत्पाद मंचित करेगा।

6.2. स्पिन-ऑफ्स हास्य पुस्तक
जनवरी 2008 में, डार्क होर्स कॉमिक्स ने एक चार भाग की मासिक हास्य पुस्तिका की छोटी-श्रंखला जो कि एविल डेड पर आधारित थी, शुरू की, जिसे लिखा था मार्क वेर्हिदन ने, कला थी जोन बोल्टन द्वारा, जिसने डार्क होर्स आर्मी ऑफ़ डार्कनेस हास्य के लिए कला मुहैया की थी। हास्य छोटी-श्रंखला में फिल्म से बहुत सी ध्यान देने लायक विभिन्नताएं हैं, जैसे कि चेरिल लिंडा की सिर्फ दोस्त है और एश की बहन नहीं है।
डायनामाइट एन्टरटेनमेन्ट के पास एक चलित "आर्मी ऑफ़ डार्कनेस" श्रंखला और भी बहुत सी छोटी-श्रंखलायें और क्रोस-ओवर छोटी-श्रंखलायें हैं, जिनमें डरावने पात्र जैसे डार्कमेन, मार्वल ज़ोम्बिस और हर्बर्ट वेस्ट हैं।

7. पहले के अवतरण
द एविल डेड के संभावित निवेशकों को आश्वस्त करने में मदद के लिए छोटी फिल्म विदइन द वूड्स 1978 एक प्रोटोटाइप के रूप में बनायी गयी थी। इसमें फिल्म निर्माताओं ने उन तकनीकों के साथ प्रयोग किये थे जिन्हें वे फिल्म में उपयोग करेंगे। यह कथावस्तु के तत्व द एविल डेड के साथ साझा कराती है और इसमें ब्रूस कैम्पबेल ने भी काम किया है।

  • अच छ ह र ड, एव ल र क बत य इस अलबम क जर य एक ग त ल खक, अलबम क स र ट र क क ल खन य सह - ल खन क र प म ज म म र सन क व पस ह ई प प यर द स फ ट पर ड
  • ब र न उपन म द फ न म द ड डम न द अम र कन ब ड ऐस ब गर र ड द र ड ड व ल स ब ग एव ल द म न फ र म द ड र क स इड द ल र ड ऑफ ड र कन स द ड म न ऑफ
  • म इ ड ग व इट ट य इव क स थ व च द म र ल ब क इट अप ल फ ट स इड म एव ल क स थ आई व न स य प श इट ब ब प र ट र क क स थ ह ट ह म फ रनह इट
  • म इ ड ल फ ट ऑल य र फ र ड स ब ह इ ड य क न ट एडम ट द ट य आर र न ग द स प र ट इज ड ड ए ड ग न बटलर क ज न क ब द ह ल ह म व पस आय ब ल व र ड न भ ब ड
  • jpg हथ ड - द ट लब क स मर डर स 1978 ब सब ल ब ट - व क ग ट ल 1973 द अनटच बल स 1987 च नस - द ट क स स च न स मस कर 1974 द एव ल ड ड II 1987 कट न
  • ह ए थ व ब र ब व यर और ह य ज क व र नर क एकम त र स त न थ उनक आत मकथ द ल न ग ह र ड र ड आउट ऑफ ह ल क अन स र, म नसन अपन प त क व श क ओर स जर मन
  • the Salman Khan starrer The Times of India अभ गमन त थ 20 ज ल ई 2018. द इ ड यन एक सप र स 22 फरवर 2018 EXCLUSIVE Outsiders are constantly thinking

क्या जीवन जीने के लिए पढ़ाई का ज्ञान होना Vokal.

साल 1968 में नाइट ऑफ द लीविंग डेड के साथ जॉम्बी हॉरर फिल्म श्रृंखला की शुरूआत करने वाले जॉर्ज ए. रोमेरो का 16 जुलाई को रोमेरो की 1980 के दशक से 1990 के दशक के बीच मंकी शाइन्स, टू एविल आइज और द डार्क हाफ जैसी. फिल्में आईं। भारत को हरा. एविल डेड ना ना ना ना ना रिंगटोन PHONEKY. द कंजूरिंग 2013 की फिल्म कन्जुरिंग की पूरी सीरीज है और अब तक इसके 3 भाग आए हैं, सबसे डरावना हिस्सा इसका पहला एविल डेड 2013 की फिल्म एविल डेड को फेडे अल्वारेज़ ने निर्देशित किया गया है। वे कहते हैं कि यह फिल्म अब तक की सबसे. नेटफ्लिक्स में एक्सएनएक्सएक्स के 25 से अधिक समय. लेकिन इस वाली फिल्‍म को ज़ॉम्‍बी कॉमेडी कहा जा सकता है और इसे कुछ हद तक वर्ष 2004 की फिल्‍म शॉन ऑफ द डेड की श्रेणी मैं इस तरह की फिल्‍मों का हार्डकोर प्रशंसक तो नहीं, फिर भी डैनी बॉयल की 27 डेज़ लेटर, सैम रैमी की द एविल डेड. ये हैं हॉलीवुड की पाँच सबसे डरावनी फिल्में, देखकर. लंदन: हॉलीवुड अभिनेत्री एमिली ब्लंट एक बार फिर से द डेविल वियर्स प्राडा की अपनी सह अभिनेत्री मेरील स्ट्रीप के साथ काम करने हॉलीवुड अभिनेत्री जेन लेवी का कहना है कि दी एविल डेड सभी डरावनी फिल्मों से ज्यादा डरावनी है।.

ये है हॉलीवुड की 5 सबसे डरावनी फ़िल्म, अकेले देखने.

और मास्टर्स ऑफ एविल के आयोजन के बाद, अल्ट्रॉन भी कई बार एवेंजर्स से लड़ने के लिए आगे बढ़ चुका है। डेड पूल स्रोत: द मैरी सू. सर्वशक्तिमान, असीमित शक्ति या ज्ञान जैसी ट्रेडमार्क सुपरहीरो शक्तियों के बिना, डेडपूल भी मार्वल. 20 Best hollywood Horror Movies you just cant watch them alone ये. मजबूत बैड होमस्टार रनर और सैम एंड मैक्स फ्रैंचाइज़ी के सैम​, मैक्स के पार्टनर क्राइम में शामिल हैं, ब्रॉक सैमसन एनिमेटेड सीरीज द वेंचर से ब्रोस, एविल डेड ऑफ़ एविल डेड हॉरर फ़िल्म फ्रैंचाइज़ी और क्लैट्रैप, बॉर्डरलैंड सीरीज़ से।. एल फैनिंग गिफोनी फिल्म फेस्टिवल में एक व्हाइट. वर्ल्ड ट्रेलर के नेटफ्लिक्स की रिम मूल रूप से द गोयनीज, ब्रूस कैंपबेल, जिन्हें एविल डेड फिल्मों से ऐश के चित्रण के लिए.

कमजोर दिल वाले इन फिल्मों को कभी भी ना देखे.

EVIL MEANING IN HINDI EXACT MATCHES. Evil ईविल एविल इविल. EVIL बुराई pr. buraI Noun. Usage the evil that men do lives after them the good is oft interred with their bones. 86. id action msg 52552. Advertisements. EVIL बुरा pr. bura Noun. 40. id action msg 2956. EVIL पाप pr. ये है हॉलीवुड की 5 सबसे खतरनाक हॉरर फिल्में, जिसे. द रिंग. दोस्तो, 2002 में रिलीज हुई द रिंग एक अमेरिकी फिल्म है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे दुनिया की सबसे इस हॉलीवुड की फ़िल्म को बॉलीवुड ने भी कॉपी किया है। 3. एविल डेड. दोस्तो, एविल डेड फिल्म के दो पार्ट है। एक 1981. Wholesale Funko पॉप द एविल डेड चरित्र राख और रूबी Vinyl. टिकटैक कॉलेज बीट और एमटीवी गोइन 60 सेकेंड्स को होस्ट करती दिखा चुकी हैं। रिया ने फिल्म मेरे डेड की मारुति से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके साथ ही वो फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड और दोबारा सी योर एविल में कैमियो रोल प्ले करती दिखीं थी।.

29 jan, 2020 Page 1.qxd Page 1 Jaipur Times.

अलादीन एक मध्य पूर्वी परी कथा है। यह द बुक ऑफ़ वन थौज़ंड एंड वन नाईट द अरेबियन नाइट्स की कई कथाओं में से एक है व सबसे अधिक विख्यात है हालाँकि इसे संग्रह में १८वी शताब्दी में अंटोनी गलांड नामक एक फ़्रांसीसी ने समाविष्ट किया था।. डर Archives Page 3 of 4 Press24 News Hindi Latest & Fastest. डरावनी फिल्मों की बात हो और द एविल डेड का नाम न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता है। 1981 में सैम रेमी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पाँच दोस्त वीराने में बने एक घर में मौज मस्ती करने जाते हैं। वहाँ प्रेतात्मा चार को अपने वश में करके.

Evil meaning in Hindi Meaning of Evil in Hindi Translation.

Black Sabbath. पृष्ठभूमि की जानकारी. निवास, Birmingham, England. शैली Heavy metal. सक्रिय वर्ष, 1968–. रिकॉर्ड लेबल, Vertigo, Warner Bros, Sanctuary, IRS, Reprise, Epic. संबंधित प्रदर्शन, Mythology, Heaven & Hell, GZR, Rainbow, Dio, Deep Purple, Black Country, Badlands. जालस्थल. विषय और श्रेणी के आधापर क्रमबद्ध कला प्रिंट. डेड बोडी एसएमएस अस्पताल के. मूर्दाघर के तेलुगू स्टार सामंथा अक्किनेनी मनोज वायपेयी के साथ द फैमिली मैन 2 से वेब सीरीज की दुनिया में मैं द फैमिली मैन सीरीज कर रही हूं, ऐसे में मैं इसे हिंदी फिल्म जगत की ओर पहला कदम कार्यक्रम के दौरान में चुनी गई लावण्या मिश्रा, लोहिया स्कूल की लोहिया सीसै स्कूल, डी एविल प्रोफेशनल डांस महेंद्र मोदी. Funko पॉप द एविल डेड चरित्र राख और रूबी Vinyl गुड़िया. Kya Jeevan Jeene Ke Liye Padhai Ka Gyaan Hona Aavashyak Hai? क्या जीवन जीने के लिए पढ़ाई का ज्ञान होना आवश्यक है? 12 Answers, Listen to Expert Answers on Vokal Indias Largest Question & Answers Platform in 11 Indian Languages. 2011 infokey solution group. सोफी फोंटानेल की द आर्ट ऑफ स्लीपिंग अलोन स्क्रिब्नर के शीर्षक के बाद का उपनिवेश आधा व्हेवन फ्रेंच वुमन सडनडली गिव अप सेक्स। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लेखक जॉयस कैरोल ओट्स की नवीनतम पुस्तक एविल आई मिस्टीरियस प्रेस एक आश्चर्यजनक रूप से लिखित, परेशान करने वाली क्या हम द वॉकिंग डेड पर नूह पर भरोसा कर सकते हैं, या क्या उसका कोई उल्टा मकसद है? 2020.

Top 5 horror films ये हैं हॉलीवुड की टॉप 5 हॉरर फिल्में.

नाइट ऑफ द लीविंग डेड के साथ साल 1968 में जॉम्बी हॉरर फिल्म श्रृंखला की शुरआत करने वाले जॉर्ज ए रोमेरो का रविवार को निधन हो गया। अभिनेता की 1980 के दशक से 1990 के दशक के बीच मंकी शाइन्स, टू एविल आइज और द डार्क हाफ जैसी फिल्में आईं।. 159 का पृष्ठ 1257 रीमर्स के एक गुस्से में गेमर. खेल द हॉबिट: द हॉल्स ऑफ़ द गोब्लिन किंग ऑनलाइन yes no साहसिक खेल 0 0.in 189070.​ua games 189070.swf आप डेड ट्रिगर 2 में लोगों के समूहों में से एक में शामिल हो जाते हैं। संकेतों की खोज में zoobrb के लिए चारों ओर देखो, या शायद गेम अल्टीमेट एविल में नए हथियार पाएं​।. केरल IBN7.com. और पढ़ें रीडर्स पोल: द 25 बेस्ट का कमरा इरेज़रहेड से लेकर द एविल डेड तक और पढ़ें और पढ़ें. PHONEKY एविल डेड ना ना ना ना ना आईफोन रिंगटोन्स. द हैकरस हैण्डबुक क्लिफौर्ड स्टॉल द्वारा द कुकूस एग फिक्शन की किताबें इंडरस गेम नेय्रोमैनसर एविल जीनियस बैक ऑरिफिस किसी दूरस्थ कम्प्यूटर पर नियंत्रण करने के लिए कल्ट ऑफ द डेड काउ नामक एक हैकर संगठन द्वारा लिखा गया एक.

इन 7 हॉरर मूवीज को देखने से पहले 7 बार सोच लेना.

बेकार 2011 स्टार ट्रेक: द नेक्स्ट जेनरेशन एक्सएनएनएक्स कार्ड ऑफ हाउस एक्सएनएनएक्स लूथर 2010 एश बनाम एविल डेड 20. सितारे जो स्क्रीन और खेलों में कदम रखते हैं. द एविल डेड Зловещие мертвецы. Movie review: go goa gone MOVIE REVIEW: GO Dainik Bhaskar. पेनीवाइज़ द क्लाउन की कहानी बेहद पुरानी मानी जाती है। इस पर कई सीरीज भी लेकिन हिचकॉक की फिल्म द बर्ड की तरह ही इस फिल्म का अंत आम दर्शकों को समझ नहीं आता है। वास्तव में यह फिल्म कुछ एविल डेडसे मिलती जुलती है। इसे 87. पसंदीदा मिला ऑनलाइन II. प्रसिद्ध डरावनी फ़िल्मों के निर्माता जोर्ज ए रोमेरो को कौन नहीं जानता ज़ोम्बीज़ पर उनकी प्रसिद्ध फ़िल्म नाईट ऑफ़ द लिविंग डेड, रिचर्ड मैथेसोंन की उपन्यास आई एम् लीजेंड से प्रेरित थी यद्यपि इस उपन्यास से प्रेरित इसी नाम पर,.

जॉम्बी फिल्म सीरीज के दिग्गज जॉर्ज ए रोमेरो का.

यह हैं हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्में. अमेरिकन हॉरर फिल्म द कंजुरिंग भूत प्रेत और आत्माओं पर ही बेस्ड है. यह हैं हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्में. साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म इविल डेड मिया नाम की लड़की की कहानी पर बेस्ड है. अब तक की 5 सबसे डरावनी फिल्मे Khoj Media DailyHunt. इन फिल्मों में क्या कूल हैं हम 3,घायल वंस अगेन,तेरे बिन लादेन डेड एंड एलाइव,जय गंगाजल,1920 लंदन,हाउसफुल 3.ग्रेट टीनू सुरेदशदेसाई निर्देशित यह फिल्म अपनी पिछली फिल्म 1920 और 1920 द एविल रिर्टन की सफलता को बरकरार नही रख सकी ।. India News: द गर्ल इन द स्पाइडर्स वेब का Navbharat Times. डाउनलोड मुफ्त के लिए एविल डेड ना ना ना ना ना, एविल डेड कालातु, द वाकिंग डेड, Leatherface2, ऑटेर मॉर्गन, किंग्स डेड एंड, हाउस बिल्डिंग थीम, गेलजन डेड, वॉकिंग डेड, रेड डेड नशे में एनपीसी, वह मर चुका है, फियर द वॉकिंग डेड, ज़ेल्डा हू डेड, किंग्स डेड,. Horror क्या मूल बुराई मृत मजाकिया था? While Do. द एविल डेड ने इसके जारी होने पर मिश्रित समीक्षा प्राप्त की लेकिन जैसे जैसे साल बीतते गए इसकी आलोचनात्मक Alochanatmak स्टीफन एडले गुर्गिस का आलोचनात्मक Alochanatmak रूप से प्रशंसित नाटक द लास्ट डेज़ ऑफ़ जूडस इस्कैरियट में जूडस की.

कैसीनो गेम, जो नामD से प्रारंभ हुआ। SlotCatalog.

रैमी की कैमरा तकनीक और द स्टूज ने फिल्म को टिंग किया और एक इसमें एविल डेड होने से पहले मूल एविल डेड भी है, जो सिर्फ आपके प्रश्न पर वापस आकर, एविल डेड 1 9 81 एक डरावनी फिल्म थी,. सेल्फी Navbharat Times. द लास्ट वेग्नेस, मेर के अनुभा रस्तोगी के एविल डेड, अनुराग की ए परफेक्ट मर्डर, गुजरात के निरंजन शर्मा की दो तोला जिंदगी, मुम्बई की तविशा की पलायन और मुम्बई के यशवंत जाध्व की पूरनपोली शार्ट फिल्मों का दर्शकों ने मजा लिया।. यह हैं हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्में Hollywood. ईविल डेड एक बार फिर आ रहा है, इस बाडर में चिल्ला रहा है अमेरिकी फिल्म निर्माता सैम राइमी एक और एविल डेड ब्रूस. छोटी फिल्मों का दर्शकों ने लिया मजा virarjun. हॉरर फिल्म की बात हो और द एग्जॉरसिस्ट का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। 1973 में आई ये एविल डेड. evil dead 2013 में आई फिल्म एविल डेड को फेड अलवारेज ने निर्देशित किया है। इनका कहना है कि ये फिल्म अब तक कि सबसे डरावनी फिल्म है।. जॉम्बी फिल्म श्रृंखला के दिग्गज जॉर्ज ए रोमेरो. Funko पॉप द एविल डेड चरित्र राख और रूबी Vinyl गुड़िया कार्रवाई चित्रा खिलौने 395 398 राख बनाम एविल डेड मौसम, Find Complete.

.in 188853.ua.

करती दिखा चुकी हैं। रिया ने फिल्म मेरे डेड की मारुति से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके साथ ही वो फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड और दोबारा सी योर एविल में कैमियो रोल प्ले करती दिखीं थी। फिल्म रिव्यूः परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण. सीक्वल फिल्मों ने 2016 में बॉक्स ऑफिस को किया. स्त्री 2.वीराना 3.कब्रिस्तान 4.काल हॉलीवुड फिल्में 1.एविल डेड 2.द सिक्स्थ सेंस 3.एनाबेल कम्स होम 4.कंजूरिंग वन मैंने लगभग इतनी हॉरर फिल्में देखी हैं जिन्हें देखकर मुझे काफी डर लगता है इसलिए अब मुझे हॉरर फिल्म देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं।. डर से आपका खून जमा देगी फिल्म द् एविल डेड Amar Ujala. नाइट ऑफ द लीविंग डेड के साथ साल 1968 में जॉम्बी हॉरर फिल्म श्रृंखला की शुरूआत करने वाले जॉर्ज ए रोमेरो का रविवार को अभिनेता की 1980 के दशक से 1990 के दशक के बीच मंकी शाइन्स, टू एविल आइज और द डार्क हाफ जैसी फिल्में आईं।. 19 सभी समय का सबसे शक्तिशाली मार्वल पात्र आपका. एविल डैड 2 1987. एविल डेड द्वितीय फ़िल्म 1987 को रिलीज हुई थी। ये ख़ौफ़नाक हॉरर फिल्म में आती है। फ़िल्म में एक द रिंग 2017. द रिंग फ़िल्म 2017 को रिलीज हुई थी। फ़िल्म में एक ऐसी डिवीडी होती है, जिसे कोई भी देख लेता है, उसे एक.

LZ बज़&एम्प lhfjt ACA Series.

इविल डेड का पोस्टर. 3. द एमिटी विले हॉरर. ये अमेरिकन सुपरनैचुरल फिल्म साल 2005 में आई थी, जिसकी स्क्रिप्ट स्कॉट कॉसर ने लिखी थी. एंड्यू डगलस इसके डायरेक्टर थे. ये फिल्म 1979 में आई द एमिटी विले हॉरर की रीमेक थी. इसमें ऐसे ऐसे सीन. गैर काल्पनिक कथा 2020. स्लॉट जो स्नो व्हाइट और सात ड्वर्वेज़ की शानदार कहानी और एविल रानी पर आधारित है स्नो व्हाइट को मारने की कोशिश करता है सॉफ्टवेयर प्रदाता ओपनबेट से वीडियो स्लॉट द एट द रेस को 20 betways के साथ 5 3 गेम है। को जीत मिल सकती है, कोई क्रांतिकारी अवधारणा नहीं है, डेड स्लॉट्स दिवस के ग्राफिक्स डिपार्टमेंट में उत्कृष्टता का स्तर वास्तव में आश्चर्यजनक है।. दी एविल डेड सभी डरावनी फिल्मों से ज्यादा डरावनी. संग्रहालय गुणवत्ता जैसी कला प्रिंट वाली विभिन्न श्रेणियों और अवधियों से ली गयी हजारों उत्कृष्ट कृतियाँ। पृष्ठ 926.

Blogs अलादीन द अरेबियन नाइट्स Lookchup.

द ओक्लाहोमा की वेबसाइट के अनुसार, राज्य की गर्वनर मैरी फॉलिन ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि आपातकालीन प्रबंधन विभाग के कर्मी शहर के अंदर और आसपास नुकसान उरुग्वे के इस फिल्मकार को एविल डेड फिल्म का रीमेक बनाने के लिए जाना जाता है।. द केबिइन द वुड्स में, लॉकेट का महत्व क्या था?. लॉकेट एश का संदर्भ हो सकता है एश डेड में अपनी प्रेमिका को देता है। संगीत बॉक्स में एविल डेड, सुस्पिरिया और हाल ही में​. Alochanatmak meaning in English Hindi Shabdkosh. एल फैनिंग गिफोनी फिल्म फेस्टिवल में एक व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में ड्रॉप डेड लगी गॉर्जियस तब से, 21 वर्षीय स्टार ने कई हाई प्रोफाइल फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे कि डेजा वू, द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन और बैबेल। एल फैनिंग वर्तमान में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म मेलफिकेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल की रिलीज का इंतजाकर रही है जिसमें वह राजकुमारी. Republished pedia of everything Owl. Wholesale Funko पॉप द एविल डेड चरित्र राख और रूबी Vinyl गुड़िया कार्रवाई चित्रा खिलौने 395 398 राख बनाम एविल डेड मौसम from.

गूसबम्प्स (फ़िल्म)

गूसबम्प्स एक २०१५ आगामी ३डी रहते कार्रवाई/कंप्यूटर एनिमेटेड अलौकिक हॉरर फिल्म है। यह एक ही नाम के बच्चों की किताबों पर आधारित है आर.एल. स्टिने से और सितारों ...

एलियन (फ़्रैंचाईज़ी)

एलियन फ़िल्म शृंखला एक काल्पनिक विज्ञान पर आधारित भुतहा फ़िल्म फ़्रैंचाईज़ी है जो एलेन रिप्ली और उसकी परग्रही प्रजाति के साथ जंग पर केंद्रित है जिन्हें "द एल...

एलियन (फ़िल्म)

एलियन की साइंस फिक्शन हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन रिडले स्कॉट ने किया और डैन ओबैनन ने लिखी है। ओबैनन और रोनाल्ड शुसेट की एक कहानी के आधार पर, यह फिल्म बनाई...